लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि राज्य की पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के समय प्रदेश के हर जिले में अपराधी मिनी सीएम बन गए थे। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के आते ही गुंडे माफिया और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई है जिसका परिणाम यह हुआ कि गुंडे बदमाश या तो जेल के भीतर पहुंच गए या राज्य छोड़कर भाग गए हैं।
  उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन में कुसमरा व करहल में जनसभाओं को सम्बोधित किया। पाठक ने कहा कि सपा की सरकार के दौरान अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था और वे खाली प्लॉट हमारा है जैसे नारे लगाते थे वे हर जिले में मिनी सीएम बन गए थे।
  उन्होंने कहा कि मैनपुरी की जनता इस बार परिवारवाद पर नहीं बल्कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार के विकास पर मुहर लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग को लाभ मिला है और मैनपुरी में इस बार कमल खिलना तय है। पाठक ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव से लेकर उनके सारे परिवार को नुक्कड़ सभाएं करनी पड़ रही हैं और अपने शासनकाल में जिनकी उपेक्षा की उन्हीं से आज गली-गली वोट मांगने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा ‘‘इससे साफ है कि समाजवादी पार्टी की जमींन खिसक चुकी है।