नईदिल्ली। जियो की ओर से न l ऐड फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान्स को लॉन्च किया जा रहा है। यह प्लान उन जियो सिनेमा यूजर्स के लिए होंगे, जो बिना विज्ञापन के आईपीएल मैच देखना चाहते हैं। इसे लेकर जियो ने एक टीजर जारी करके जानकारी दी है, जिसके मुताबिक जियोसिनेमा के नए प्लान्स को 25 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया जाएगा। 
मौजूदा वक्त में जियो सिनेमा की तरफ से दो प्लान्स को रोलआउट किया गया है। जियो सिनेमा का बेसिक प्लान 99 रुपये में आता है, जबकि एनुअल प्लान 999 रुपये में आता है। इस प्लान्स में यूजर्स को हॉलिवुड कंटेंट के साथ चुनिंदा मूवी और शोज का एक्सेस मिलता है। इस प्लान में यूजर्स एक बार में चार डिवाइस पर ऐप यूज कर सकते हैं। वैसे तो जियोसिनेमा का नए प्लान के बारे में ज्यादा डिटेल मौजूद नहीं है, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि 99 रुपये मंथली प्लान से प्रीमियम प्लान लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही 84 दिनों वाले प्लान को भी लॉन्च किया जा सकता है।
 मौजूदा वक्त में जियोसिनेमा पर आईपीएल मैच को फ्री में दिखाया जा रहा है। ऐसें में आईपीएल फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जियो की ओर से फ्री आईपीएल प्रसारण को बंद नहीं किया जा रहा है। बता दें कि जियो सिनेमा ऐप पर इन दियों आईपीएल मैच का प्रसारण किया जा रहा है।